Chandigarh Today

Dear Friends, Chandigarh Today launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards http://chandigarhtoday.org

Posted by Surinder Verma on Tuesday, June 23, 2020

दि सामाजिक संगठन/सामाजिक कार्यकर्ता और काॅपोरेट ग्रुप आमजन की मदद के लिए आगे आए

0
159

गुरुग्रामः 21 मई

यदि सामाजिक संगठन/सामाजिक कार्यकर्ता और काॅपोरेट ग्रुप आमजन की मदद के लिए आगे आए और लोगों को सूखा राशन उपलब्ध करवाए तो कोविड से प्रभावित लोगों को अपना जीवन निर्वाह करने में कुछ राहत मिल सकेगी यह विचार रैडक्रास सोसायटी के प्रधान एवं उपायुक्त यश गर्ग ने व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि रैडक्रास कार्यकारिणी के सदस्य शरद गोयल द्वारा प्रथम चरण में 100 सूखे राहत सामग्री के पैकेट रैडक्रास सोसायटी को भेंट किए गए है ताकि आमजन को जल्द से जल्द राहत पहुंचाई जाए। इसी प्रकार से गुरुद्वारा साहिब की गगनदीप ने भी प्रातः व सांय पका हुआ भोजन उपलब्ध करवाने के लिए हामी भरी है। उपायुक्त ने बताया कि रियलिस्टिक एंव रिच ग्रुप के डायरेक्टर हरिन्द्र सिंह एवं दीपक सेठी ने रैडक्रास सोसायटी के सचिव श्याम सुन्दर को सुखे राशन का पैकेट भेट किया और कहा कि वे आगे भी सेवा के लिए तैयार रहेगे। प्रथम चरण में 1000 सूखे राशन के पैकेट उपलब्ध कराएँगे।

उपायुक्त ने उद्योगपतियों/सामाजिक संगठन, काॅपरेट ग्रुप, विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधियों से अनुरोध किया कि वे आमजन को जिन्हे राशन की आवश्यकता है उनके लिए सूखे राशन के पैकेट तैयार करवाकर रैडक्रास सोसायटी को भेंट करें और अपने वाल्टियर भी उपलब्ध करवाए। उपायुक्त ने अनुरोध किया कि जो भी सूखा राशन भेंट करना चाहता है वह रैडक्रास सोसायटी के सचिव श्याम सुंदर के मो0 न0 9416464748 पर सम्पर्क कर सकता है।