Chandigarh Today

Dear Friends, Chandigarh Today launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards http://chandigarhtoday.org

Posted by Surinder Verma on Tuesday, June 23, 2020

युवराज सिंह चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को पहला अभ्यास मैच नहीं खेल सकेंगे

0
1356
लंदन: सीनियर बल्लेबाज युवराज सिंह चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को पहला अभ्यास मैच नहीं खेल सकेंगे चूंकि वह बुखार की चपेट में हैं. युवराज ने पहले दो अभ्यास सत्र में भी भाग नहीं लेंगे. बीसीसीआई ने हालांकि कहा कि वह तेजी से ठीक हो रहे हैं. विज्ञप्ति के अनुसार, बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इसकी पुष्टि की है कि भारतीय हरफनमौला युवराज सिंह तेजी से ठीक हो रहे हैं. ज्यादा चिंता की कोई बात नहीं है. उन्हें आराम की सलाह दी गई है और वह रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला अभ्यास मैच नहीं खेल सकेंगे.
गत चैम्पियन भारत यहां चैम्पियंस ट्रॉफी से पूर्व अपने पहले अभ्यास मैच में रविवार को न्यूजीलैंड का सामना करेगा. इंडियन प्रीमियर लीग में छह हफ्ते खेलने के बाद दो अभ्यास मैचों से टीम इंडिया को 50 ओवर के प्रारूप से सामंजस्य बैठाने में मदद मिलेगी और टूर्नामेंट से पहले टीम स्थायी संयोजन तैयार करना चाहेगी. भारत ने अपना पिछला वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच इंग्लैंड के खिलाफ जनवरी में खेला था. मैच को आधिकारिक दर्जा हासिल नहीं है इसलिए टीम के सभी 15 सदस्यों को खेलने का मौका मिलेगा. सभी की नजरें अश्विन पर लगी हैं जो दो महीने के ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं क्योंकि बीसीसीआई चाहता था कि घरेलू सत्र में सभी 13 टेस्ट खेलने के बाद थकान से उबरने के लिए वह आईपीएल में नहीं खेले. अभ्यास मैच अश्विन को मैच अभ्यास का पर्याप्त मौका देगा क्योंकि अगर टीम प्रबंधन अंतिम एकादश में सिर्फ एक विशेषज्ञ स्पिनर के साथ उतरने का फैसला करता है तो उन्हें अंतिम एकादश में रविंद्र जडेजा से चुनौती मिल सकती है. अश्विन को इस मैच के जरिए ओवल की सपाट पिच पर केन विलियमसन, मार्टिन गुप्टिल और टाम लैथम जैसे खिलाड़ियों के खिलाफ अपने कौशल को परखने का मौका मिलेगा.