Chandigarh Today

Dear Friends, Chandigarh Today launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards http://chandigarhtoday.org

Posted by Surinder Verma on Tuesday, June 23, 2020

सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप के चेयरमेन सुरिंदर वर्मा सम्मानित

0
27

सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप के चेयरमेन सुरिंदर वर्मा सम्मानित

चंडीगढ़ 18 अगस्त 2024ः सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप के चेयरमेन सुरिंदर वर्मा को शहर के दो अलग अलग कार्यक्रम में निवेशकों की जागरूकता और सेबी (एसईबीआई) की भूमिका तथा संपत्ति सृजन के लिए वित्तीय योजना विषयों पर व्याख्यान देने के लिए सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें चंडीगढ़ के एक निजी होटल में प्रदान किया गया।

सुरिंदर वर्मा, को यह सम्मान इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएमएआई) के चंडीगढ़, पंचकूला, और मोहाली चैप्टर के चेयरमेन संजय सिंह तथा नरसी मोनजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में स्कूल ऑफ कॉमर्स के सहायक प्रोफेसर कुणाल पसारी ने सेमिनार के दौरान प्रदान किया।

इस अवसर पर सुरिंदर वर्मा ने कहा कि सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप का काम लोगों में निवेश के प्रति जागरूकता को फैलाना है। यह सम्मान पाकर वह गौरवांन्वित हुए हैं, और भविष्य में भी यह ग्रुप निवेशक का सही मार्गदर्शन करता रहेगा। बतां दे कि सुरिंदर वर्मा को कई प्रतिष्ठित मंचों से सम्मान प्राप्त हुआ है।