Chandigarh Today

Dear Friends, Chandigarh Today launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards http://chandigarhtoday.org

Posted by Surinder Verma on Tuesday, June 23, 2020

बबला के पार्टी बदलने से वार्ड वासियों में भारी रोष

0
95
बबला के पार्टी बदलने से वार्ड वासियों में भारी रोष
व्हाट्सप्प ग्रुप्स में  निकाली जा रही हैं गालियां : इस्तीफा देने की उठ रही मांग

चण्डीगढ़ : कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता एवं निगम सदन में विपक्ष के नेता रहे देवेंद्र सिंह बब्बला एवं वार्ड नंबर 10 से नवनिर्वाचित पार्षद हरप्रीत बब्बला के पार्टी बदलने से वार्ड में बवाल खड़ा हो गया है। निगम चुनाव से पहले बब्बला ने वार्ड वासिओं के कई व्हाट्सप्प ग्रुप बनाये थे जिनमे बब्बला को कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने को लेकर गालियां निकली जा रही हैं। इन व्हाट्सअप ग्रुपों में ग्रुप एडमिन दविंदर बबला व उनकी पत्नी हैं। यह दोनों गालियां देने वालों को ग्रुप से रिमूव कर रहे हैं पर आम जन रुक नहीं रहे। अनेक लोग स्वयं ही ग्रुप छोड़ रहें हैं।  स्थानीय वार्डवासियों में बब्बला  दम्पति के पाला बदल से भारी आक्रोश है व जल्दी ही उनके खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी हो रही है।

बब्बला में अगर दम है तो इस्तीफा दे कर दुबारा चुनाव लड़ कर दिखाएं : परमजीत सिंह पम्मा

चण्डीगढ़ : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व इंडियन नेशनल कांग्रेस के सदस्य सरदार परमजीत सिंह पम्मा ने देवेंद्र बब्बला को दलबदलू व बिकाऊ करार देते हुए उन्हें अपने दम पर दुबारा चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। परमजीत सिंह ने कहा कि बब्बला ने कांग्रेस पार्टी के साथ गद्दारी की है व उन्हें जल्द ही वार्डवासियों का कड़ा विरोध सहना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बब्बला अपने मुंह मियाँ मिठू बनते हुए स्वयं को एक ब्रांड बता रहा है तो उसे जल्द अपनी सीट खाली करके दुबारा जनता के दरबार में जाना चाहिए जिससे सारी शेखी धरी की धरी रह जाएगी।

परमजीत सिंह ने कहा कि वार्डवासियों ने भाजपा की नीतियों के विरोध में मतदान किया था परन्तु बब्बला ने जनादेश को ठुकरा कर जनता की उम्मीदों पर तुषारापात कर दिया है व उनको इसका खामियाजा स्थानीय जनता के आक्रोश का सामना करके सहना होगा। परमजीत सिंह ने कहा कि स्वयं उनके समेत वार्ड के सैंकड़ों लोगों ने जी-जान लगा कर बब्बला को जिताने के लिए दिन-रात एक कर दिया परन्तु बब्बला ने मोटा माल हड़प कर अपना जमीर बेच दिया व आप स्वयं को ब्रांड बता रहा है।
परमजीत ने चुनौती देते हुए कहा कि बब्बला को तत्काल प्रभाव से अपनी श्रीमती का इस्तीफ़ा करवा कर उपचुनाव में जाना चाहिए ताकि उसे अपनी औकात का पता लग सके।

बब्बला ने अपनी पोल खुद खोली
बब्बला ने वार्ड नं. 18 के निवासी अपने पुराने साथी एवं अब आप में शामिल होकर अपनी पत्नी को पार्षद जिताने वाले यादविंदर मेहता को सम्पर्क करके भाजपा में शामिल होने के लिए ये कहते हुए सम्पर्क किया कि उन्होंने श्रीमती मेहता को जिताने के लिए मदद की थी। परमजीत ने कहा कि वार्ड 18 में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ काम करना कबूल करने से बब्बला का असली चेहरा सामने आ गया है।