Chandigarh Today

Dear Friends, Chandigarh Today launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards http://chandigarhtoday.org

Posted by Surinder Verma on Tuesday, June 23, 2020

पहली बार पति-पत्नी दोनों ने माना कि नेहा धूपिया शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं, जब पेरेंट्स को अंगद ने ये बात बताई थी तो बहुत झाड़ भी पड़ी थी

0
311

एंटरटेनमेंट डेस्क. नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी ने अपनी लाइफ से जुड़ी बातों का खुलासा पत्नी के ही चैट शो में किया। नेहा का चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में पति अंगद ने इस बात का भी खुलासा किया कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। नेहा ने शो का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आनन-फानन में की थी नेहा-अंगद ने शादी…

– नेहा के एक सवाल का जवाब देते हुए अंगद ने बताया- जब उन्होंने अपने घरवालों को ये बताया था कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई हैं तो उन्हें काफी झाड़ पड़ी थी।

– नेहा अपने शो में पति के कुछ सीक्रेट भी शेयर किए, जिसे सुनकर अंगद शॉक्ड रह गए। नेहा ने पूछा कि तुम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फ्लैट में रहते थे और एक दिन उसने तुम्हारा सूटकेस उठाकर सड़क पर फेंक दिया। ये सुनकर अंगद हैरान रह गए और पूछने लगे कि उन्हें ये बात कहां से पता चली। ये सुन नेहा ठहाका लगाकर हंसती है।

मई में की थी अंगद-नेहा ने शादी
नेहा और अंगद ने इसी साल मई में शादी की। आनन-फानन में हुई दोनों की शादी की खबर सुनकर सभी शॉक्ड रह गए। मीडिया में ये खबरें तक आईं थी दोनों ने शादी इसलिए की क्योंकि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। हालांकि, दोनों ने इस बात को सिरे से नकार दिया था।

– दोनों ने अगस्त महीने में बताया था कि नेहा प्रेग्नेंट है। नेहा ने एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी छुपाने की वजह भी बताई थी। नेहा ने बताया- 'मुझे डर था कि यदि मैंने अपनी प्रेग्नेंसी की बात बताई तो मेरे करियर को नुकसान हो सकता था। मुझे डर था कि लोग मेरे साथ काम करना बंद कर देंगे। मेरे साथ अच्छी बात ये थी कि शुरुआती 6 महीनों तक मेरा बेबी बंप साफ नजर नहीं आया। और इसी बात का मुझे फायदा भी मिला'।

– नेहा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनका एनर्जी लेवल काफी ज्यादा है। और इस दौरान उन्होंने 'हेलिकॉप्टर ईला' और 'स्टाइल बाय नेहा' फिल्मों की शूटिंग पूरी की। नेहा ने कहा कि वो मैटरनिटी लीव नहीं लेना चाहती है, इसका मतलब ये नहीं कि वो उन महिलाओं के खिलाफ हूं जो लीव पर जाती है। ये उनकी च्वॉइज है।

1 साल डेटिंग के बाद की नेहा-अंगद ने शादी

नेहा और अंगद के अफेयर की खबरें तब सुर्खियां बनीं, जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्शन में पहुंचा। दोनों की लव लाइफ की खबरें तो पहले से आ रही थीं, लेकिन जहीर-सागरिका के रिसेप्शन के बाद दोनों अक्सर साथ दिखने लगे। न सिर्फ पार्टीज में बल्कि इन्हें साथ में डिनर करते हुए भी देखा गया। 1 साल डेटिंग के बाद कपल ने शादी कर ली।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

अंगद बेदी, नेहा धूपिया, नेहा धूपिया चैट शो, Angad Bedi Admits Wifey Neha Dhupia Was Pregnant Before Wedding