Chandigarh Today

Dear Friends, Chandigarh Today launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards http://chandigarhtoday.org

Posted by Surinder Verma on Tuesday, June 23, 2020

7 दिन पहले लापता हो गया था दोस्त की शादी में आया युवक, अब नाले से मिली लाश

0
142

हमीरपुर। हमीरपुर में शादी समारोह से गायब हुए व्यक्ति का शव 7 दिन के बाद गहरे नाले से बरामद हुआ है। गुमशुदगी के मामले की तफ्तीश के दौरान मंगलवार को पुलिस को गांव के पास लगते गहरे नाले से उसका शव बरामद हुआ। शव को फायर बिग्रेड और पुलिस के जवानों ने बाहर निकाला। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं, वहीं पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने तक कुछ भी कहने से बच रही है।

घटना का कनेक्शन जिले के नजदीक चैकी जम्बाला से जुड़ा हुआ है, जहां शादी समारोह में शामिल होने आया पालमपुर का36 वर्षीयअरविंद कुमार पुत्र जगदीश चंद 9 अक्टूबर की रात 2 बजे अचानक गायब हो गया था। परिजनों ने हमीरपुर पुलिस थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। परिजनों ने बताया कि अरविंद शादी के लिए अपने दोस्तों के साथ बद्दी से हमीरपुर आया हुआ था। इस मामले की जांच होनी चाहिए, ताकि सच का पता लग सके। वहीं मौके पर मौजूद एसएचओ संजीव गौतम ने बताया कि पुलिस ने गुमशुदशी के बाद से छानबीन शुरू कर दी थी। 7 दिन की तफ्तीश के बाद पुलिस को गांव के पास लगते गहरे नाले से उसका शव बरामद हुआ।

शव को फायर बिग्रेड के जवान और पुलिस के जवानों ने बाहर निकाला। इस मौके पर एएसपी बलवीर सिंह, एसएचओ संजीव गौतम भी मौजूद रहे। पालमपुर का रहने वाला अरविंद कुमार काफी साल से बद्दी में निजी कंपनी में नौकरी करता था और दोस्त की शादी के लिए हमीरपुर के चैकी जंबाला में आया हुआ था। कयास लगाए जा रहे हैं कि अरविंद ने शराब के नशे में फोन पर बात करते-करते शादी वाले घर से बाहर निकल आया और बाद में रास्ता भटक जाने के चलते नाले में गिर गया हो। वहीं मृतक के परिजनों द्वारा अरविंद की हत्या करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

a young-man found dead from the drain on seventh day of missing report
a young-man found dead from the drain on seventh day of missing report