Chandigarh Today

Dear Friends, Chandigarh Today launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards http://chandigarhtoday.org

Posted by Surinder Verma on Tuesday, June 23, 2020

ऋतिक रोशन को मिल गई है उनकी हीरोइन

0
238

यश राज बैनर ने थोड़े दिन पहले ही अपनी आने वाली फिल्मों का एक कैलेंडर रिलीज किया था . इस कैलेंडर मुताबिक 2018 में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘संदीप और पिंकी फरार’ 3 अगस्त, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर ‘सुई धागा’ 28 सितंबर और आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ 7 नवंबर को रिलीज होंगी.

अभी कुछ दिनों पहले यशराज फिल्म्स ने टाईगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन को लेकर अपने एक और प्रोजेक्ट की भी घोषणा की. हालांकि इस प्रोजेक्ट का अभी नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म की मेन लीड एक्ट्रेस का नाम सामने आ गया है.

जी हां, इस फिल्म की हीरोइन हैं वाणी कपूर, जो ऋतिक के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.
फिल्म को डायरेक्ट कर रहे सिद्धार्थ आनंद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें एक यंग और एनर्जी से भरपूर हीरोइन की तलाश थी. वाणी कपूर पर जाकर उनकी यह तलाश खत्म हुई.

खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अगले साल के अप्रैल में शुरू होगी. फिल्म जनवरी 2019 में रिलीज होगी. इस फिल्म के साथ रितिक रोशन 11 साल बाद यश राज बैनर में वापसी करेंगे. फिल्म पूरी तरह से एक एक्शन फिल्म होगी.